Comments System

Latest Update

Jamir zinda hai fir bhai bikaau humko bol diya जमीर जिंदा है फिर भी बिकाऊ हमको बोल दिया

 जमीर जिंदा है फिर भी बिकाऊ हमको बोल दिया 

 के वैभव को पैरों तले रौंद दिया


हूं मैं जिंदा भी भी 

जमीर है जिंदा मेरा भी भी

फिर भी लोग बिकाऊ बोल रहे हैं मुझे

उनको क्या पता कौन बिका है अभी

अभी तक समझ नहीं आया

कौन बिका है अभी


जो समझते थे हम राजा हैं

भिखारी बनने में एक पल भी देरी नहीं हुई


जिनको लगा मैं टूट चुका हूं

मैं अभी भी तो रूठा नहीं हूं



यह मेरी आवाज है

जो गूंजती है चारों ओर

मैं यह नहीं जानता

कौन मेरा है कौन पराया

फिर भी बोलते हैं लोग मुझे

जमीर है जिंदा फिर भी वह बिकाऊ




यह मेरी जिंदगी है

 यह मेरी जिंदगी है

 पल दो पल की कहानी है

 जो समझते नहीं मेरे दोस्त पुराने

By ParmeshwarSolankiPSM

कोई टिप्पणी नहीं

Hello Friends please spam comments na kare , Post kaisi lagi jarur Bataye Our Post share jarur kare